डीजे पर डांस कर रही दूल्हे की बुआ के पास चुपके से पहुंची मौत

डीजे पर डांस कर रही दूल्हे की बुआ के पास चुपके से पहुंची मौत

UP News : आगरा के बाह क्षेत्र के बिजौली गांव में आधी रात के बाद लग्नोत्सव में डीजे पर डांस करते समय दूल्हे की बुआ की मौत हो गई। इससे शादी की खुशियों मातम में बदल गई। बाह के पास बिजौली गांव के रहने वाले गौरव की 23 अप्रैल को शादी है। शुक्रवार को लग्नोत्सव का कार्यक्रम चल रहा था। आधी रात बाद परिवार और रिश्तेदार महिलाएं डीजे पर डांस कर रही थीं। सभी मस्ती में झूम रहे थे। दूल्हे की बुआ सरमथुरा के चांदपुरा गांव निवासी संगीता (37) भी भतीजे के लग्नोत्सव में जमकर नाची।

बताया जा रहा है कि वो नाचते-नाचते अचानक जमीन पर लेट गईं। लोगों की समझ ही नहीं आया कि आखिर हुआ क्या है। लोग समझ रहे थे कि ये मजाक है, लेकिन काफी देर तक संगीता जमीन से उठीं नहीं, तो पास पहुंचे। यहां संगीता की हालत देख लोगों के होश उड़ गए। खुशियों के माहौल में खलल पड़ गया। उन्हें उपचार के लिए परिवार के लोग बाह सीएचसी ले गए, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। चिकित्सक ने बताया कि दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई है।वहीं संगीता की लाश घर पहुंची तो चीत्कार मच गया। अंत्येष्टि के लिए शव को सरमथुरा ले जाया गया।

Post Comments

Comments

Latest News

यूपी में बदली स्कूल संचालन की टाइमिंग, अब एक घंटे अधिक चलेंगी कक्षाएं, एक्ट में हुआ संशोधन   यूपी में बदली स्कूल संचालन की टाइमिंग, अब एक घंटे अधिक चलेंगी कक्षाएं, एक्ट में हुआ संशोधन  
UP School Timing : यूपी बोर्ड से संबद्ध स्कूलों में शिक्षण की न्यूनतम अवधि में बदलाव किया गया है। प्रदेश...
शमा परवीन ने अपनाया हिन्दू धर्म, बलिया के शिवम संग लिए सात फेरे ; ऐसे शुरू हुई थी Love Story 
04037 : आज होगा इस अनारक्षित ग्रीष्मकालीन विशेष ट्रेन का संचलन
तूने मुझे समझा नहीं, बस यूज किया ; मेरे मरने की वजह तुम और...
4 मई 2024 : क्या कहते है आपके सितारे, पढ़े दैनिक राशिफल
बलिया लोकसभा : भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर के केंद्रीय कार्यालय का भव्य उद्घाटन, कार्यकर्ताओं में दिखा गजब का उत्साह
बलिया में दबंगई का एक और केस आया सामने... पांच घायल