रेलवे ट्रैक पर प्रेमी संग मिला विवाहित प्रेमिका का शव, हैरान कर देगी सुसाइड की वजह

रेलवे ट्रैक पर प्रेमी संग मिला विवाहित प्रेमिका का शव, हैरान कर देगी सुसाइड की वजह

UP News : यूपी के बाराबंकी जिले से दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आयी है, जहां मसौली थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर प्रेमी युगल के शव पाए गए हैं। दोनों अयोध्या जिले के निवासी हैं। युवती मुस्लिम और विवाहित थी, जबकि युवक हिंदू धर्म का था। युवक का वरीक्षा आज यानि 18 अप्रैल को ही था। 
 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बाराबंकी गोंडा रेल मार्ग पर स्थित पहलीपर गांव के पास गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने करीब 25 वर्षीय युवक और 22 वर्षीय युवती के शव पड़े देखे। घटनास्थल से करीब 50 मीटर दूर एक बाइक भी खड़ी थी। लग रहा था कि दोनों ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या की है।
 
मृत युवक की पहचान अयोध्या जिले के मवई थाना क्षेत्र के पकरिया गांव निवासी शैलेंद्र कुमार दुबे के रूप में हुई है, जबकि युवती इसी गांव की निवासी माहे निगार है। मौके से मिले आधार कार्ड से इनकी पहचान हुई है। घटनास्थल पर पहुंचे मृत युवक के चाचा हरिशरण दुबे ने बताया कि शैलेंद्र की शादी तय थी, जिसका आज वरीक्षा था। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
 
दवा लेने के बहाने दोनों निकले थे घर से
बताया जा रहा है कि दोनों एक दिन पहले शाम को दवा के बहाने गांव से निकले थे। युवती का विवाह अमेठी जिले में हो चुका था। उसका पति सऊदी अरब कमाने गया है। करीब 10 दिन पहले युवती ससुराल से मायके आई थी। पड़ोसी होने के चलते युवक उसे दवा दिलाने बुधवार शाम बाइक से निकला था। युवक की शादी 26 अप्रैल को थी। पुलिस ने संभावना जताई है कि जुदा होने के डर से दोनों ने आत्महत्या कर मौत को गले लगाया। मामले की जांच की जा रही है।

Post Comments

Comments

Latest News

लोक सभा चुनाव 2024 : बलिया में मतदान कार्मिकों का प्रशिक्षण शुरू, अनुपस्थित 40 कर्मियों के खिलाफ FIR लोक सभा चुनाव 2024 : बलिया में मतदान कार्मिकों का प्रशिक्षण शुरू, अनुपस्थित 40 कर्मियों के खिलाफ FIR
बलिया : लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 को सकुशल संपन्न कराए जाने के दृष्टिगत  मतदान कर्मियो-पीठासीन अधिकारी एवं मतदान अधिकारी प्रथम के...
Road Accident in Ballia : सड़क हादसे में मैनेजर की मौत, मचा कोहराम
बलिया : चल रही थी अंतिम संस्कार की तैयारी, तभी पहुंची पुलिस ; फिर...
पति को बॉय बोल प्रेमी के साथ चली गई पत्नी, सीसीटीवी से खुला राज
बलिया : नाबलिग लड़की से ज्यादती मामले में वांछित 10 हजारी बदमाश तमंचा-कारतूस के साथ गिरफ्तार
तीन फेरों के लिए 6 मई से होगा गोंदिया-छपरा-गोंदिया ग्रीष्मकालीन विशेष ट्रेन का संचलन, देखें समय-सारिणी
गैस सिलेंडर लीक होने से लगी आग, परिवार के 4 लोगों की मौत