भाजपा के युवा नेता पूर्व मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने कर दी बड़ी घोषणा

भाजपा के युवा नेता पूर्व मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने कर दी बड़ी घोषणा

बलिया : भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता एवं यूपी सरकार के पूर्व मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने घोषणा की है कि भविष्य में वह बलिया की बैरिया विधानसभा सीट से कभी भी चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने यह जानकारी अपने फेसबुक एकाउंट के जरिये दी है। पूर्व मंत्री की फेसबुक पोस्ट के बाद राजनीतिक लोग अपने-अपने हिसाब से मंत्रणा कर रहे है। बता दे कि इस बार लोकसभा चुनाव में बलिया संसदीय सीट से आनंद स्वरूप शुक्ला भी दावेदार थे। आनंद स्वरूप शुक्ला ने सोशल मीडिया फेसबुक पर लिखा है...

आदरणीय बैरिया विधान सभा क्षेत्रवासियों…
सादर जय श्रीराम 
श्रीराम जन्मोत्सव की हार्दिक बधाई व शुभकामना,आज के पावन दिवस पर आप सभी से मन की बात साझा करना चाहता हूँ।
मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम चन्द्र जी ने कहा कि
'जननी_जन्म_भूमिश्च_स्वर्गादपि_गरीयसी' अर्थात् 
माता और मातृभूमि का स्थान स्वर्ग से भी ऊपर है।
विगत् 2022 के विधान सभा चुनाव में कतिपय आश्चर्यजनक अज्ञात व ज्ञात कारणों से भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व ने मुझे मेरी_जन्म_भूमि व कर्म_भूमि बलिया_नगर_विधान_सभा_क्षेत्र से स्थानान्तरित कर आपके बैरिया विधान सभा क्षेत्र से पार्टी का प्रत्याशी घोषित किया।

निष्ठावान व अनुशासित कार्यकर्ता होने के नाते पार्टी के आदेश को सर्वोपरि मानते हुए आप सभी के सहयोग व समर्थन से मात्र 20 दिनों में अपनी सम्पूर्ण शक्ति व सामर्थ्य से चुनाव लड़ा। 
पार्टी के हजारों देवतुल्य निष्ठावान कार्यकर्ताओं ने प्रण-प्राण से अथक परिश्रम किया, जिनका मैं आजीवन #आभारी रहूँगा। अप्रिय परिस्थितियों के कारण चुनाव परिणाम विपरीत रहा।
चुनाव परिणाम के पश्चात् पार्टी नेतृत्व को मैंने अवगत कराया कि अब आगे मैं कभी भी बैरिया_विधान_सभा_क्षेत्र से चुनाव नहीं लड़ूँगा।

मैंने कहा कि पतित पावनी माँ गंगा व प्रभु श्रीराम के चरण पखारते हुए अयोध्याधाम से होकर आती माँ सरयू के गोंद में बसी द्वाबा की पवित्र भूमि पूज्य संतों व वीर अमर बलिदानियों की क्रान्तिकारी भूमि हैं। द्वाबा में भाजपा के अनेकों योग्य नेता व कार्यकर्ता हैं, जो विधान सभा चुनाव लड़ने के सर्वथा योग्य हैं, जिन्हें अवश्य अवसर मिलना चाहिए। चुनाव में सैकड़ो कार्यकर्तागण से आत्मीय सम्बन्ध बने, जो आजीवन रहेगा। आप सभी पर भगवान श्रीरामलला की कृपा बनी रहें। 
आपका शुभेच्छु-आनन्द स्वरूप शुक्ल

Post Comments

Comments

Latest News

लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 : बलिया में आज शुरू होगा मतदान कार्मिक प्रशिक्षण, बीएसए ने किया अलर्ट ; बोले... लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 : बलिया में आज शुरू होगा मतदान कार्मिक प्रशिक्षण, बीएसए ने किया अलर्ट ; बोले...
Ballia News : लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को सकुशल संपादित करने के लिए आज यानि एक मई को मतदान कार्मिक...
जानिएं आपके लिए कैसा रहेगा मई का पहला पहला दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल
तेज धूप या भीषण गर्मी से बचाव के लिए उपयोगी हैं ये उपाय
Ballia : बंद मकान में चोरी, दो के खिलाफ मुकदमा
बलिया : क्रेता-विक्रेता, गवाह और दस्तावेज लेखक समेत 6 के खिलाफ 420
बलिया में ऐसा... पीड़ित पति पहुंचा थाने
बलिया : राष्ट्रीय आय व योग्यता आधारित छात्रवृत्ति परीक्षा में सफल छात्रों को मिला प्रतिभा सम्मान