बलिया में गड़ासी के साथ पतिहंता गिरफ्तार, बोली - पति की हरकत बनीं हत्या का कारण

बलिया में गड़ासी के साथ पतिहंता गिरफ्तार, बोली - पति की हरकत बनीं हत्या का कारण

Ballia News : पतिहंता को बलिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को यह सफलता शुक्रवार को व्यासी चौराहा पर मिली। हत्या की आरोपी पत्नी की निशानदेही पर पुलिस ने गांव के बाहर झाड़ी से धारदार हथियार (गड़ासी) भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने महिला अभियुक्त को धारा 302 भादवि तथा 4/25 आर्म्स एक्ट में चालान न्यायालय किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

गौरतलब हो कि नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गंगा नदी पार शिवपुर दियर (पांडे के डेरा) निवासी 55 वर्षीय दीनदयाल पासवान का दो दिन पहले बुधवार की भोर में अपनी पत्नी हीरामुनी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। पहले पति ने पत्नी की पिटाई कर दी। इसके बाद गुस्साई पत्नी ने धारदार हथियार से पति के गर्दन पर हमला कर दिया। वह लहुलूहान होकर गिर गया, जबकि पत्नी भाग गई। आसपास के लोगों की मदद से पुलिस ने दीनदयाल को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां से वाराणसी ले जाते समय रास्ते में दीनदयाल की मौत हो गयी।

इस मामले में कोतवाली पुलिस दीनदयाल के भांजा रेवती निवासी सुमित पासवान की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पत्नी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही थी। शुक्रवार को उसे सफलता मिल गयी। कोतवाली पुलिस ने आरोपी पत्नी को बयासी चौराहा के पास से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार पूछताछ में आरोपी पत्नी ने बताया कि उसका पति दीनदयाल आए दिन झगड़ा करके मारता-पीटता था। बुधवार को भी सुबह छह बजे मारपीट करने लगा। उसी दौरान हमने गड़ासी से उसके गले पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी। पुलिस टीम में कोतवाल संजय कुमार सिंह के अलावा कांस्टेबल रामानुज सिंह, श्वेता तिवारी व सुषमा यादव शामिल रही।

रोहित सिंह मिथिलेश

Post Comments

Comments

Latest News

बसपा सुप्रीमो मायावती का बड़ा फैसला : नेशनल कोऑर्डिनेटर और उतराधिकारी पद से हटाए गए आकाश आनंद, बताई ये वजह बसपा सुप्रीमो मायावती का बड़ा फैसला : नेशनल कोऑर्डिनेटर और उतराधिकारी पद से हटाए गए आकाश आनंद, बताई ये वजह
लखनऊ : Lok Sabha Elections 2024 के तीसरे चरण के मतदान की समाप्ति के साथ ही भारतीय राजनीति में एक...
8 मई 2024 : कैसा रहेगा आज का अपना दिन, पढ़े दैनिक राशिफल
बलिया : सहेली ने ही दिया दगा, घर बुलाकर छात्रा के साथ करवाया गंदा काम ; आरोपी गिरफ्तार
बलिया में युवती के साथ मनबढ़ई, युवक की तलाश में जुटी पुलिस
बलिया में कांग्रेस ने जिला उपाध्यक्ष विनोद सिंह को छः वर्षों के लिए किया निष्कासित
बलिया संसदीय क्षेत्र : मोहम्मदाबाद में मंत्री ने किया भाजपा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन, फेफना में भाजयुमो का युवा सम्मेलन
Diversion of route : विभिन्न तिथियों में बदले रूट पर चलेगी 30 से अधिक ट्रेनें, ये है बड़ी वजह