गाय को बचाने में स्कार्पियो ने मारी बाइक में टक्कर, तीन सगे भाइयों की मौत

जौनपुर। चन्दवक थाना क्षेत्र के पतरही बाजार के पास गाय को बचाने में स्कार्पियो ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार तीन भाइयों की मौत हो गयी। दो भाइयों की घटनास्थल पर ही जान चली गई। तीसरे ने वाराणसी इलाज के लिए जाते समय दम तोड़ दिया। एक साथ तीन सगे भाइयों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। बड़ा भाई दोनों छोटे भाइयों को परीक्षा दिलाने गाजीपुर ले जा रहा था।

केराकत कोतवाली क्षेत्र के मई गांव निवासी बाबूलाल गौतम प्रतापगढ़ में फायर ब्रिगेड सर्विस में दरोगा पद पर तैनात हैं। उनका सबसे छोटा बेटा 17 वर्षीय आशीष हाईस्कूल की परीक्षा दे रहा था। दूसरे नम्बर का बेटा 35 वर्षीय राजेन्द्र 19 वर्षीय मुकेश और आशीष को बाइक पर लेकर गाजीपुर जा रहा था। मुकेश भाई को खाना बनाने में मदद करने के लिए जा रहा था।

पतरही बाजार से गाजीपुर बार्डर की ओर बढ़ते समय स्कार्पियो के बगल से गुजरते समय सामने गाय आ गई। स्कार्पियो सवार ने गाय को बचाने के चक्कर में गाड़ी को दाहिने तरफ मोड़ दिया। इसी दौरान बाइक सवार उसकी चपेट में आ गये। हादसे में घटनास्थल पर ही राजेन्द्र और छोटे भाई आशीष की मौत हो गयी। मुकेश बुरी तरह जख्मी हो गया। घटना के बाद स्कार्पियो लेकर सवार फरार हो गए।

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुकेश को बीरीबारी अस्पताल पहुंचाया। उसके पास मिले पहचान पत्र से परिवार को सूचना दी गई। परिजन पहुंचे और मुकेश को वाराणसी लेकर भागे लेकिन रास्ते में उसकी भी मौत हो गई। राजेन्द्र के दो बच्चे पीहू व अथर हैं।

About admin

Check Also

लॉक डाउन के बीच प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, परिजनों की पड़ी नजर तो…

मऊ। लॉक डाउन के बीच इश्क परवान चढ़ा तो प्रेमी प्रेमिका से मिलने के लिए …